The best Side of सफेद बालों को काला बनाने का घरेलू उपाय

Wiki Article



इस मिश्रण को तब तक गर्म करें जब तक कि इस तेल का रंग न बदल जाए।

गर्मियों में धूप में रहना महंगा न पड़ जाए: लापरवाही से बढ़ सकती है आंखों में जलन-लालिमा-रूखापन, रसोई में है इनका घरेलू उपचार

Articles or blog posts on StyleCraze are backed by confirmed details from peer-reviewed and educational investigation papers, reputed businesses, analysis institutions, and health-related associations to make sure accuracy and relevance. Check out our editorial plan for additional details.

इसे हफ्ते में दो से तीन बार लगा सकते हैं।

डैमेज बालों की चमक बढ़ाने के लिए दो चम्मच सिरके में एक चम्मच ग्लिसरीन और एक अंडा मिलाकर अच्छी तरह फेंट लें। इसे बालों में लगाएं और हल्की मसाज करें। बालों को धोने से पहले प्लास्टिक शावर कैप पहनें और इसे आधे घंटे के लिए लगा रहने दें। यह हेयर पैक बालों को मुलायम बनाता है और उनकी चमक बढ़ाता है।

इसे ठंडा होने दें और फिर इस तेल को हौले से अपने स्कैल्प पर लगाएं।

ye kam aayega sir jo aap diye hai mera umar 17 hai aur kuch jyada hi bal pak ghe hai kya ye mere balo ko thik kr deha

किसी हेयर ब्यूटी प्रोडक्ट का साइड इफ़ेक्ट होना

bhai mere hair सफेद बालों को काला बनाने का घरेलू उपाय bhi safed ho rhe hai ab to daadhi me bhi safed baal aane lage kuch esa tarika hai ki jaldi se black ho jaye.

सेहत और सुंदरता का सस्ता उपाय: नींबू ही नहीं इसका छिलका भी है फायदेमंद, फ्रिज में न रखें लेमन जूस, जानें इस्तेमाल का तरीका

■  घुटने में घिसाव आ जाने पर करें ये रामबाण प्रयोग, लंबाई बढ़ाने में भी है कारगर, शरीर के दर्द को करे मिनटों में दूर

प्याज को बारीक काट लें और जैतून के तेल के साथ मिला लें।

इसे बनाने के लिए आपको करी पत्ता को नारियल तेल या जोजोबा ऑयल में मिलाना है।

डैंड्रफ के कारण बाल झड़ना, खुजली जैसी समस्याएं होने लगती हैं। बालों में रूसी हो गई है, तो इससे छुटकारा पाने के लिए टमाटर का पेस्ट बनाकर स्कैल्प पर लगाएं। आधे घंटे रहने दें, फिर बाल धो लें। डैंड्रफ से छुटकारा पाने का ये आसान घरेलू नुस्उखा है।

Report this wiki page